Asia Cup में मोहम्मद शमी को टीम में नहीं चुने जाने पर मचा बवाल, पूर्व दिगग्जों ने भी उठाई आवाज

0
233

Asia Cup : बीसीसीआई (BCCI)  ने एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम में शामिल किए गए तेज गेंदबाजों को लेकर काफी चर्चा की जा रही है. भारत ने अपनी टीम में भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान को जगह दी गई है लेकिन टीम के स बसे अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को अनदेखा कर दिया गया है. 

टीम की घोषणा के वक्त पूर्व  क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी कहा कि तेज गेंदबाजी थोड़ी सी कमजोर नजर आती है. प्लेइंग इलेवन में चुने गए तीनों गेंदबाजों को तो टीम में रखा जाएगा इसका मतलब हार्दिक पांड्या को तीसरे गेंदबाज के रूप में टीम में शामिल किया गया है.

आकाश ने कहा-  “मोहम्मद शमी के बारे में हर कोई क्यों भूल गया है यह मेरी समझ से परे है. शमी ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है, उनके आईपीएल नंबर बहुत अच्छे हैं.  मुझे लगता है कि अगर यह अवेश खान और मोहम्मद शमी के बीच की दौड़ थी, तो मैं अपनी आँखें बंद करके मोहम्मद शमी के साथ जाऊंगा.  आवेश ने कुछ भी गलत नहीं किया लेकिन मुझे लगता है कि जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में शमी को नई गेंद से मौका दिया जाना चाहिए था.

बीसीसीआई(BCCI) ने उनके नाम पर किसी तरह की कोई भी जानकारी नहीं दी है जिसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर उनको टीम में क्यों नहीं शामिल किया गया है. भारतीय टीम के कई पूर्व दिग्गजों ने भी शमी (Mohammed Shami) को टीम में नहीं रखने पर सवाल खड़े किए हैं. 


हर्षा भोगले ने भी कहा कि मुझे खुद नहीं पता कि मैं इस बात से सहमत हूं कि शमी इस टीम में नहीं है. वे बुमराह के साथ एक और डेथ बॉलर की अभी भी तलाश कर रहे हैं और शायद अर्शदीप सिंह इस जगह के लिए फिट हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें Twitter par follow @Hinditimes3 ! Or Website पर विस्तार से पढ़ें  एजुकेशन और करियर की और अन्य ताजा-तरीन खबरें, हिंदुस्तान हिंदी टाइम्स Whatsapp Group link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here