Bangal : बंगाल के बीरभूम जिले में 10-12 घरों का दरवाजा बंद कर 10 लोगों को जिंदा जला डाला

0
264

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता की हत्या के बाद बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. सोमवार की रात 10 से 12 घरों में दरवाजे को बंद कर घरों में आग लगा दी गई. आग में झुलसकर 10 लोगों की मौत हो गई. सभी 10 मृतकों के शव उनके घरों से बरामद हुए हैं, जिसमें 7 लोगों के शव एक ही घर  से बरामद हुए हैं. आरोप लगाया जा रहा है कि इन सभी को घरों में बंद कर जिंदा जलाकर मारा गया है. ये जानकारी मिल रही है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता की हत्या का बदला लेने के उद्देश्‍य से इस घटना को अंजाम दिया गया है

एसआईटी करेगी जांच

इस घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचीं,लेकिन आग इतनी भयावह थी कि टीम के पहुंचने से पहले सबकुछ जलकर स्वाहा हो गया था. जिले के डीएम समेत बीरभूम के तमाम बड़े अफसर भी मौके पर पुहंचे और घटना की जानकारी ली.  इस घटना के बाद एसआईटी गठित की गई है जो पूरी जांच करेगी.

ये दर्दनाक घटना पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट की है, जहां 10 से 12 घरों के दरवाजे बंद करने के बाद उसमें आग लगा दी गई. इस आग की चपेट में आकर 10 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रामपुरहाट में तृणमूल कांग्रेस के उपप्रधान की हत्या कर दी गई थी और उसी का बदला लेने के लिए इस घटना को कुछ लोगों ने अंजाम दिया है.

टीएमसी नेता भादू शेख की हुई थी हत्या

बीरभूम के रामपुरहाट में टीएमसी पंचायत नेता भादू शेख की सोमवार रात को हत्या की गई थी.  इसके कुछ दिन पहले ही दो पार्षदों की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here