Bihar Politics: लालू यादव की बेटी रोहिणी का twitter अकाउंट अनलॉक, tweet करके की वापसी

0
190
Bihar Politics: लालू यादव की बेटी रोहिणी का twitter अकाउंट अनलॉक, tweet करके की वापसी

बिहार के पूर्व डिप्टी CM और भाजपा के वर्तमान राज्यसभा सांसद सुशील मोदी और राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के बीच ट्विटर वॉर (Twitter War) चरम पर है.

पटना. बिहार के पूर्व डिप्टी CM और भाजपा के वर्तमान राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (Sushil Modi) और राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) के बीच ट्विटर वॉर (Twitter War) चरम पर है. रोहिणी ने पिछले दिनों लगातार सुशील मोदी के खिलाफ

ट्विटर पर काफी तल्ख टिप्पणियां की थीं, जिसके बाद ट्विटर ने रोहिणी आचार्य का अकाउंट लॉक कर दिया था, जिसे ट्विटर ने फिर से अनलॉक कर दिया है. रिपोर्ट के अनुसार,ट्विटर ने भाजपा सांसद सुशील मोदी की शिकायत पर रोहिणी का अकाउंट लॉक कर दिया था.

ये था मामला 

भाजपा सांसद सुशील मोदी ने कुछ दिनों पहले तेजस्वी यादव के द्वारा अपने सरकारी आवास एक पोलो रोड में बनाए गए कोविड सेंटर के उपर निशाना साधा था. इस क्रम में उन्होंने लालू यादव की बेटियों को कोरोनाकाल में मरीजों के इलाज के लिए आगे आने की सलाह भी दी थी. जिसके बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी के लिए ताबड़तोड़ ट्वीट करने शुरु किए. अपने ट्वीट में रोहिणी ने मुंह सुशील मोदी के लिए ‘थुर देने’ और ‘राजस्थानी मेढ़क’ जैसे शब्दों का प्रयोग किया था, जिसके बाद सुशील मोदी ने दावा किया कि रोहिणी का ट्वीटर अकाउंट लॉक कर दिया गया. अब रोहिणी ने फिर एक ट्वीट कर अपने वापस आने की बात कही है.

सुशील मोदी ने अकाउंट लॉक होने की दी थी जानकारी

सुशील मोदी ने एक ट्वीट करते हुए यह दावा किया था कि लालू की बेटी रोहिणी का ट्विटर अकाउंट कंपनी की तरफ से लॉक कर दिया गया. बता दें कि रोहिणी पिछले काफी समय से ट्विटर पर सक्रिय हैं. हाल में ही वो अपने पिता की रिहाई के लिए रोजा व नवरात्रि रखने को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चे में रहीं. वहीं इस बार उन्होंने सुशील मोदी पर तीखे शब्दों के साथ हमला बोल कर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here