Bollywood acters स्वरा भास्कर का सामान लेकर भागा कैब ड्राइवर

0
161

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों लॉस एंजेलिस में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर की थीं. लेकिन, अपनी इस विजिट के दौरान स्वरा भास्कर के साथ अजीबोगरीब घटना हुई. दरअसल, स्वरा भास्कर ने राशन के सामान की खरीददारी की थी लेकिन उनका कैब ड्राइवर सारा सामान लेकर चला गया. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर बुधवार को इस घटना की जानकारी दी. उन्होंने उबर कैब को ट्वीट कर इस घटना से अवगत कराया.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘हे @Uber_Support, लॉस एंजेलिस में आपका एक ड्राइवर राशन का सारा सामान लेकर अपनी कार से चला गया जबकि मैं एक प्री-एडेड स्टॉप पर थी. ऐसा लगता है कि इसे रिपोर्ट करने का कोई तरीका आपके एप्प पर मौजूद नहीं हैं. ऐसा नहीं है कि ये गुम हुआ है, वो सारा सामान लेकर चला गया. क्या मुझे मेरा सामान वापस मिल सकता है? साथ ही उन्होंने #touristproblems भी लिखा है.

Swara Bhaskar cab driver took off her groceries in la

लॉस एंजेलिस में हैं स्वरा
स्वरा भास्कर इन दिनों परिवार के साथ होली सेलिब्रेट करने के बाद ट्रेवल कर रही हैं. वो लगातार नई तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं. पिछले दिनों उन्होंने कुट्टू के आटे और क्रेप्स की तस्वीरें शेयर की थीं जिसे उन्होंने डोसा का भाई कहा था. साथ ही उन्होंने लिखा था कि उन्हें निर्जला व्रत और यूरोपियन वाइब्स एक साथ महसूस हो रही थी. स्वरा भास्कर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी शॉर्ट फिल्म शीर कूरमा जल्द ही भारत में रिलीज होगी.

Swara Bhaskar cab driver took off her groceries in la

‘जहां चार यार’ में आएंगी नजर
फिल्म में शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म को फराज अरिफ अंसारी ने डायरेक्ट किया है. यह एक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है. इसकी स्क्रीनिंग भी कई फिल्म फेस्टिवल में की गई है और फिल्म को काफी सराहा भी गया है. इसके अलावा उन्होंने ‘जहां चार यार’ फिल्म की भी शूटिंग पूरी कर ली है.

चार दोस्तों की कहानी होगी ‘जहां चार यार’
इस फिल्म में मेहर विज, शिखा तसलानिया और पूजा चोपड़ा एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म चार शादीशुदा दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी जो अपनी रोज की जिंदगी से कुछ अलग करने के लिए एडवेंचर से भरपूर गोवा ट्रिप पर जाती हैं. स्वरा के फैंस को फिलहाल उनकी फिल्म का इंतजार है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें Twitter par follow @Hinditimes3 ! Or Website पर विस्तार से पढ़ें  एजुकेशन और करियर की और अन्य ताजा-तरीन खबरें, हिंदुस्तान हिंदी टाइम्स Whatsapp Group link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here