CBI ने ममता के मंत्रियों को किया गिरफ्तार, पत्रकार बोले- चुनाव में हार के बाद ये कर रहे हैं मोदी-शाह

0
317

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव हारने के बाद भाजपा अभी तक सदमे से बाहर नहीं निकल पा रही है। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच तकरार दिख रही है।

तीसरी बार पश्चिम बंगाल का मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद ममता बनर्जी कोरोना महामारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर लगातार हमले बोल रही हैं।

दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद एक बार फिर से केंद्रीय एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं। नारदा घोटाले की जांच कर रही सीबीआई तृणमूल कांग्रेस के तीन नेताओं को आज पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर लाई है।

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी सीबीआई दफ्तर पहुंची हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी के नेताओं का बचाव करने के लिए केंद्रीय एजेंसी के समक्ष बड़ी मांग रखी है।

ममता बनर्जी ने कहा है कि अगर आप मेरी पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार कर रहे हैं। तो मुझे भी गिरफ्तार करना पड़ेगा। क्यूंकि आप राज्य सरकार या कोर्ट के नोटिस के बिना इन नेताओं को गिरफ्तार नहीं कर सकते।

वहीं तृणमूल कांग्रेस के सांसद और वकील कल्याण बनर्जी ने भी सीबीआई दफ्तर कर कहा है कि हम कानूनी लड़ाई लड़ेंगे।

इस मामले में पत्रकार विनोद कापड़ी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “जो लोग सवाल पूछ रहे थे कि इस महामारी के दौरान नरेंद्र मोदी और अमित शाह कहाँ Missing हैं?”

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में हिंसा और कोरोना संक्रमण फैलाने के लिए केंद्रीय मंत्रियों को जिम्मेदार ठहराया था।

इसके साथ ही पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव खत्म होते ही गृह मंत्री अमित शाह के गायब हो जाने पर भी सवाल उठ रहे थे। कई विपक्षी दलों ने कोरोना महामारी में उन पर काम ना करने के आरोप लगाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here