IPL 2022:  लखनऊ सुपरजाइंट्स का थीम सॉन्ग और जर्सी लॉन्च

0
138

लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Super Giants) ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (indian premier league) शुरू होने से पहले अपनी पहली जर्सी और थीम सॉन्ग मंगलवार को लॉन्च कर दिया. नयी फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका ने जर्सी और थीम सॉन्ग को लॉन्च किया. गाने की बोल है, अब अपनी बारी है.

बादशाह ने गाया लखनऊ का थीम सॉन्ग, रेमो डिसूजा की कोरियोग्राफी

लखनऊ सुपरजायंट्स के थीम सॉन्ग को बादशाह (BADSHAH) ने गाया है और कोरियोग्राफी रेमो डिसूजा ने की है. 2 मिनट और 32 सेकंड के थीम सॉन्ग में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल भी शॉट लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में बादशाह के हाथ में बल्ला नजर आ रहा है. टीम ऑनर संजीव गोयनका ने कहा, लखनऊ में, हम ‘पहले आप, पहले आप’ कहते हैं, लेकिन यहां हमारी टीम कहेगी ‘पहले हम’. हम यहां पहले जीतने आए हैं.

कैसी है लखनऊ सुपरजायंट्स की जर्सी

लखनऊ सुपरजायंट्स टीम की नयी जर्सी में हल्के आसमानी रंग का इस्तेमाल किया है जो आईपीएल में पहली बार हो रहा है. इसे युवा डिजाइनर कुणाल रावल ने डिजाइन किया है.

लखनऊ अपनी उड़ान भरने के लिए तैयार

टीम की हलके आसमानी रंग की जर्सी पर ‘गरुड़’ के प्रतीक चिन्ह का जिक्र करते हुए टीम ऑनर संजीव गोयनका ने कहा कि उनकी फ्रेंचाइजी अपनी उड़ान भरने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि वह मानते है कि सफलता सही काम के लिए सही लोगों का चयन पर निर्भर करती है.

आरपीएसजी समूह के अध्यक्ष ने बताया फ्रेंचाइजी चलाने का मंत्र

आईपीएल फ्रेंचाइजी चलाने के उनके मंत्र के बारे में पूछे जाने पर आरपीएसजी समूह के अध्यक्ष ने कहा, मैं अपने व्यवसाय को एक साधारण सिद्धांत पर चलाता हूं. सही काम और अच्छे से उसके निष्पादन के लिए सही लोगों को रखना. इसके साथ ही 15 प्रतिशत काम रणनीति, दृष्टिकोण और संरचना के साथ हो जाता है. यह 95 फीसदी है और बाकी पांच फीसदी टीम को प्रेरित करने के लिए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here