Lalu Yadav virtual meeting: RJD विधायकों से बोले लालू- लोगों की मदद कीजिए, अभी बीमार हूं

0
264
Lalu Yadav virtual meeting: RJD विधायकों से बोले लालू- लोगों की मदद कीजिए, अभी बीमार हूं

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश अभी संकट के दौर से गुजर रहा है. आप लोग अपने क्षेत्र में जनता की सेवा करते रहिये. उन्होंने यह भी जानकारी दी कि वे अभी बीमार हैं. डॉक्टरों की सलाह पर कहीं बाहर नहीं निकल सकते.

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव रविवार को लंबे अरसे के बाद अपनी पार्टी के कार्यक्रम में नजर आए. पार्टी की तरफ से आयोजित वर्चुअल मीटिंग के दौरान लालू यादव ने अपने विधायकों और विधानपार्षदों के अलावा अन्य पार्टी नेताओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देश अभी संकट के दौर से गुजर रहा है. आप लोग अपने अपने क्षेत्र में जनता की सेवा करते रहिये. इस बात का ध्यान रखिये कि कोई भूखा ना रहे, सबको भोजन के साथ साथ जरूरत का सभी समान मिलती रहे. इस दौरान उन्होंने यह भी जानकारी दी कि वे अभी बीमार हैं. डॉक्टरों की सलाह पर कहीं बाहर नहीं निकल सकते

मिली जानकारी के मुताबिक, RJD प्रमुख लालू यादव के अलावा इस वर्चुअल मीटिंग में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी जुड़े. गौरतलब है कि RJD सुप्रीमो लालू यादव को पिछले महीने ही जमानत मिली थी. वे जमानत पर रिहा होने के बाद अभी दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास पर मौजूद हैं. वहीं से वे मीटिंग में शिरकत कर रहे हैं. इसे लेकर आरजेडी के विधायकों व जुड़ने वाले तमाम नेताओं में उत्साह है. हालांकि, बिहार में इसे लेकर सियासत भी काफी तेज है. एनडीए के नेताओं ने इसे लेकर टिप्पणी भी की है. RJD के नेताओं पलटवार भी किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here