Railways, इन ट्रेनों के कई स्टेशनों पर समय में किया जा रहा बदलाव रेलयात्री चैक कर लें डिटेल

0
244
Railways, इन ट्रेनों के कई स्टेशनों पर समय में किया जा रहा बदलाव रेलयात्री चैक कर लें डिटेल

नई दिल्ली. रेलवे की ओर से चंडीगढ़-बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन के कई स्टेशनों पर आगमन और प्रस्थान के समय में आंशिक बदलाव किया जा रहा है. यह बदलाव बोरीवली और बांद्रा टर्मिनस स्टेशन पर किया जा रहा है. इसके अलावा मदार-उदयपुर सिटी स्पेशल ट्रेन के राणा प्रताप नगर पर भी ट्रेन के आगमन प्रस्थान के समय में आंशिक बदलाव किया जा रहा है.

रेल यात्रियों को सूचित किया जा रहा है कि वह सफर करने से पहले इन ट्रेनों के संबंधित स्टेशनों पर आगमन और प्रस्थान के समय की पहले जानकारी प्राप्त कर लें.

रेलवे द्वारा चंडीगढ-बान्द्रा टर्मिनस एक्सप्रेस स्पेशल रेलसेवा का 25 जुलाई से बोरीवली स्टेशन पर आगमन व प्रस्थान तथा बान्द्रा टर्मिनस स्टेशन पर आगमन समय में आंशिक परिवर्तन किया जा रहा है.

उत्तर पश्चिम रेलवे के उपमहाप्रबन्धक (सामान्य) व मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शशि किरण के अनुसार गाडी संख्या 04540, चंडीगढ-बान्द्रा टर्मिनस एक्सप्रेस स्पेशल रेलसेवा का 25 जुलाई से चंडीगढ से प्रस्थान करेगी.

वह रेलसेवा बोरीवली स्टेशन पर 06.32 बजे के स्थान पर 06.46 बजे आगमन कर 06.36 बजे के स्थान पर 06.50 बजे प्रस्थान कर बान्द्रा टर्मिनस स्टेशन पर 07.30 बजे के स्थान पर 07.35 बजे पहुंचेगी.

मदार-उदयपुर सिटी स्पेशल ट्रेन का राणा प्रताप नगर स्टेशन पर आंशिक परिवर्तन
रेलवे की ओर से मदार-उदयपुर सिटी स्पेशल रेलसेवा का 26 जुलाई से राणा प्रताप नगर स्टेशन पर आगमन व प्रस्थान समय में आंशिक परिवर्तन किया जा रहा है.

उत्तर पश्चिम रेलवे के अनुसार गाडी संख्या 09617, मदार-उदयपुर सिटी स्पेशल रेलसेवा 26 जुलाई से मदार से प्रस्थान करेगी. वह रेलसेवा राणा प्रताप नगर स्टेशन पर 16.58 बजे के स्थान 16.23 बजे आगमन कर 17.00 बजे के स्थान पर 16.25 बजे प्रस्थान करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here