Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल का मिशन होगा पास! गैंग ने चली नई चाल

0
219
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल का मिशन होगा पास! गैंग ने चली नई चाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में पोपटलाल (Popatlal) को बस यही चिंता सताई जा रही है कि कैसे वह अपने मिशन ‘काला कौआ’ को सफल करे. डॉ. हाथी के पकड़े जाने के बाद भी वह हार नहीं मानते और तुरंत गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) से जेठालाल (Jethalal) को प्लान में शामिल होने के लिए बुलाते है.

मुंबई. टीवी के मशहूर फैमिली कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’चश्मा में गोकुलधाम वासियों के साथ आए दिन जबरस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल जाते हैं, वहीं ऐसे ही एक चौंका देने वाले ट्विस्ट की वजह से ये शो जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. शो में पोपटलाल (Popatlal) को बस यही चिंता सताई जा रही है कि कैसे वह अपने मिशन ‘काला कौआ’ को सफल करे. डॉ. हाथी के पकड़े जाने के बाद भी वह हार नहीं मानते और तुरंत गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) से जेठालाल (Jethalal) को प्लान में शामिल होने के लिए बुलाते है.

जेठालाल (Jethalal) के साथ चंपकलाल (Champaklal) और बाघा (Bagha) भी प्लान में मदद करने के लिए तैयार हो जाते है. पोपटलाल (Popatlal) को लगता है कि अब की बार उनके यह स्टिंग ऑपरेशन को सफल होने से कोई रोक नहीं सकता है और वह सब के सामने ब्लैक मार्केटिंग (Black marketing) करने वाले चोरों की असलियत लेकर आएंगे

No description available.

पोपटलाल जेठालाल को पूरा प्लान समझाते हुए उनको चोरों के गैंग का कोड वर्ड सिखाते है, ताकि उन्हें चोरों से बातचीत करते हुए कोई दिक्कत न आये पर दूसरी ओर वही चोर डॉ. हाथी को पकड़ने के बाद ज्यादा सतर्क हो जाते है और अपना कोड वर्ड बदल देते है. इस बात की खबर पोपटलाल को मिलते ही वह परेशान हो जाते है. अब वह इस चिंता में चले गए है कि नए कोडवर्ड नहीं पता होने से वह आगे कोई भी कदम नहीं बढ़ा सकते.क्या पोपटलाल को इसी कारण से अपना स्टिंग ऑपरेशन रद्द करना पड़ सकता है? क्या वह अपनी और जेठालाल की जान धोके में डालते हुए उन चोरों का सच सामने लाएंगे ? ये आने वाले एपिसोड में पता चेलेगा. आपको बता दें कि टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लोग काफी पसंद करते हैं. शो के हर किरदार को लोग पसंद करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here