Video: शहर में लगा था लॉकडाउन, कपल ने विमान किराये पर लेकर आसमान में कर डाली शादी

0
382
Video: शहर में लगा था लॉकडाउन, कपल ने विमान किराये पर लेकर आसमान में कर डाली शादी

यह अनोखी शादी का मामला तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मदुरै (Madurai) में देखने को मिला है. कोरोना संक्रमण को देखते हुए तमिलनाडु में 31 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है.

नई दिल्‍ली. देश में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के मामले अब पहले से कम हो रहे हैं. हालांकि मौतें अब भी अधिक हैं. अब उत्‍तर के राज्‍यों के मुकाबले दक्षिण के राज्‍यों में कोरोना संक्रमण (Covid 19) की रफ्तार बढ़ी हुई दिख रही है. ऐसे में कई राज्‍यों ने अपने यहां लॉकडाउन (Lockdown) लगाया हुआ है. इस लॉकडाउन में कई ऐसे लोग हैं, जिनकी शादी का मुहूर्त निकला है. हालांकि कोरोना संक्रमण के कारण अधिकांश शादी की योजना को टाल रहे हैं. लेकिन तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मदुरै (Madurai) के एक दंपती ने लॉकडाउन में शादी करने का अनोखा रास्‍ता निकाला. इस दंपती ने जमीन को छोड़कर आसमान में विमान के अंदर ही शादी कर ली है.

यह अनोखी शादी का मामला तमिलनाडु के मदुरै में देखने को मिला है. कोरोना संक्रमण को देखते हुए तमिलनाडु में 31 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है. ऐसे में मदुरै के रहने वाले राकेश और दक्षिणा को इसी दौरान शादी करनी थी. इसके लिए उन्‍होंने अनोखा आइडिया निकाला.

कपल ने स्‍पाइसजेट का एक यात्री विमान दो घंटे के लिए किराए पर लिया. उन्‍होंने अपने 130 रिश्‍तेदारों को शादी का न्‍यौता दिया. सभी ने विमान में मदुरै से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी. इसी दौरान कपल ने विमान में ही शादी कर ली

इस शादी का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि दूल्‍हा और दुल्‍हन शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दोनों पारंपरिक परिधान पहने हैं. रिश्‍तेदार भी इस शादी का लुत्‍फ ले रहे हैं. इसके साथ ही इस पूरी शादी की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई जा गई. सभी बेहद खुश दिख रहे हैं. इस शादी के बाद विमान वापस मदुरै लौट आया और सभी अपने घर चले गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here